हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए तैयार मोदी फॉर पीएम संगठन ने " वर्चुअल कार्यकर्ता संवाद " के माध्यम से भरी हुंकार.

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए तैयार मोदी फॉर पीएम संगठन ने " वर्चुअल कार्यकर्ता संवाद " के माध्यम से भरी हुंकार.


एस.के.24 तास


नागपुर : दिनांक,11 सप्टेंबर 2024 मोदी फॉर पीएम संगठन द्वारा आयोजित "वर्चुअल कार्यकर्ता संवाद" कार्यक्रम का आयोजन श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल- अर्थशास्त्री एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता, भाजपा के मुख्य आतिथ्य में, कार्यक्रम की अध्यक्षता  डॉ. विजय सोनकर शास्त्री जी, पूर्व सांसद (लोकसभा), पूर्व चेयरमैन - राष्ट्रीय अनु. जाति/जनजाति आयोग,भारत सरकार, संरक्षक - मोदी फॉर पीएम और संगठन के संस्थापक व राष्ट्रीय संयोजक एवं मध्यप्रदेश   विदेश विभाग के प्रदेश संयोजक श्री रोहित गंगवाल के नेतृत्व में सफलता पूर्वक संपन्न हुआ.


श्री,रोहित गंगवाल ने अपने स्वागत भाषण के माध्यम से कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों एवं सभी मोदी फॉर पीएम  के सदस्यों का स्वागत अभिनंदन किया.


उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत आगामी हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से की। इन चुनावों में हमें कई चुनौतियों का सामना करना होगा, लेकिन मुझे विश्वास है कि हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह और संकल्प हमें हर चुनौती से पार दिलाएगा। चाहे वह डिजिटल माध्यम से जनजागरूकता फैलाने की बात हो, या जमीनी स्तर पर लोगों से संवाद स्थापित करने की, हर क्षेत्र में आप सभी को आगे बढ़कर नेतृत्व करना होगा.


उन्होंने बताया कि हरियाणा और महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 'मोदी फॉर पीएम' संगठन ने 24/7 समर्पित वॉर रूम तैयार किया है। यह वॉर रूम आप सभी कार्यकर्ताओं के लिए है,जो वर्षों से 'मोदी फॉर पीएम' के अंतर्गत लगातार जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं को इस वॉर रूम के माध्यम से किसी भी प्रकार के सोशल मीडिया सपोर्ट,ग्राफिक्स, कंटेंट,डिजाइन या वीडियो से संबंधित सुविधाएं और सहयोग लगातार प्राप्त होगा.साथ ही हमारे सदस्य क्षेत्रीय स्तर पर भाजपा के उन उम्मीदवारों, जिन्हें टिकट मिला है, उनके समर्थन में भी पूरी ताकत से कार्य करेंगे.


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री,गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि भारत को विश्वगुरु बनाने के हमारे साझा लक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी, विशेष रूप से प्रधानमंत्री,नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व, निर्णायक है। भाजपा के मौजूदा सदस्यता अभियान में योगदान देकर हम इस दिशा में सार्थक कदम उठा सकते हैं।


1.) सोशल मीडिया की भूमिका : - सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे यूट्यूब, फेसबुक,और ट्विटर की महत्ता बढ़ गई है। इनका उपयोग सही नैरेटिव स्थापित करने के लिए करना जरूरी है ताकि विश्वगुरु बनने के मार्ग में कोई भ्रम न फैले।


2) लोकतंत्र की रक्षा : - भारत का लोकतंत्र विश्व के सबसे मजबूत और जीवंत लोकतंत्रों में से एक है। लेकिन कुछ वैश्विक ताकतें इसे कमजोर दिखाने की कोशिश करती हैं.हमें अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और संस्थाओं की रक्षा के लिए इस नैरेटिव को चुनौती देनी होगी.


3) धर्मनिरपेक्षता और एकता : - विभाजनकारी ताकतें भाजपा को बदनाम करने का प्रयास करती हैं, जबकि भाजपा भारत को एकता के सूत्र में बांध रही है.हमें इसे समझकर सच्चाई का प्रचार करना होगा.


4) राष्ट्रीय सुरक्षा : - बाहरी और आंतरिक चुनौतियों, विशेषकर पाकिस्तान और चीन की हरकतों का सामना करना आवश्यक है। पड़ोसी देशों में भी भारत के खिलाफ नैरेटिव फैलाए जा रहे हैं, जिससे निपटने के लिए भारत को मजबूत बनाना जरूरी है।


हम सबका प्रयास है कि भाजपा को मजबूत कर भारत को विश्वगुरु के स्थान पर पहुंचाया जाए।


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ. विजय सोनकर शास्त्री जी ने कहा कि भारत में मोदी जी जैसा राष्ट्रवादी नेता शायद ही कभी आया हो। अटल बिहारी वाजपेयी जी ने भारत को परमाणु शक्ति बनाने का साहसिक कदम उठाया, लेकिन मोदी जी ने भारत की अंतरराष्ट्रीय छवि को पूरी तरह बदल दिया। उनके 'सबका साथ, सबका विश्वास' के सिद्धांत ने देश को एकजुट रखा,और विरोधी ताकतें उन्हें हानि पहुँचाने में नाकाम रहीं.


आज वैश्विक अराजकतावादी ताकतें राष्ट्रवाद को चुनौती दे रही हैं, जैसे बांग्लादेश में शेख हसीना की पार्टी कट्टरपंथियों से संघर्ष कर रही है। पिछले लोकसभा चुनाव में भी मोदी जी के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय ताकतों,जैसे जॉर्ज सोरोस और बराक ओबामा से जुड़े नेटवर्क्स, चीन,और भारत विरोधी शक्तियों ने प्रयास किए.


मोदी जी के खिलाफ देश के भीतर राहुल गांधी, अखिलेश यादव और शरद पवार जैसे नेता खड़े थे, लेकिन सच में लड़ाई भारत विरोधी शक्तियों के खिलाफ थी। हमें इन चुनौतियों का सामना करते हुए, मोदी जी और भाजपा का समर्थन करना है, ताकि देश को मजबूत बनाया जा सके.


कार्यक्रम के संचालक व राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री.पीताम्बर मिश्रा जी ने जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे अलग अलग राज्यों से मोदी फॉर पीएम के संयोजको की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप लोगों के सहयोग से संस्था ने अपने सफलतम 14 वर्ष की यात्रा को पूरा कर एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है और इसका श्रेय संस्था के संस्थापक श्रीमान रोहित गंगवाल जी के अनवरत कार्य को जाता है.

वर्चुअल संवाद मे शैलेन्द्र सिंह विल्टन,एस.एस सिंह,इंदरजीत राव,हेमन्त खन्ना,डॉ.रोहित माडेवार,अनुभव जैन,श्रवण देवाल,विजय कपूर,सुषमा त्रिपाठी एवं मोदी फॉर पीएम संगठन के हजारों कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. sk24taas
Accept !